‘हार से सीखे बीजेपी’ बयान को केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का समर्थन….

0
308

अपना दल (एस) नेता और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल (Anurpiya Patel) ने पार्टी अध्यक्ष आशीष पटेल (Ashish Patel) के पिछले दिनों दिए बयान का समर्थन किया है। पिछले दिनों अपना दल (एस) अध्यक्ष आशीष पटेल ने कहा था कि बीजेपी (BJP) को अपनी हालिया हार से सीखना चाहिए। सपा और बसपा गठबंधन हमारे लिए चुनौती है।

अनुप्रिया पटेल ने आशीष पटेल के बयान पर कहा कि मेरी पार्टी के अध्यक्ष ने पहले ही पार्टी का रुख स्पष्ट कर दिया था। मैं भी उसी रुख पर कायम हूं। बता दें कि अपना दल(एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने पिछले दिनों बीजेपी और यूपी सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने कहा कि मिर्जापुर में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के कार्यक्रमों का बीजेपी के नेता और जनप्रतिनिधि बहिष्कार कर रहे हैं। अब अनुप्रिया पटेल भी यूपी सरकार के किसी भी कार्यक्रम में भाग नहीं लेंगी। आशीष पटेल ने यह भी कहा कि गाजीपुर में होने वाली पीएम मोदी की सभा के लिए भी निमंत्रण मिला लेकिन मंत्री और अपना दल (एस) के नेता नहीं जाएंगे। जब तक केंद्रीय नेतृत्व इस मसले का समाधान नहीं करता है तब तक हम किसी भी तरह से भाजपा का सहयोग नहीं करेगें।

‘अनुप्रिया पटेल को नहीं मिलता सम्मान’

आशीष पटेल ने यूपी सरकार से नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा था कि अपना दल के कोटे से केंद्र में मंत्री बनीं अनुप्रिया पटेल को उत्तर प्रदेश में वह सम्मान नहीं मिलता जिसकी वह हकदार हैं। यहां तक कि उन्हें मेडिकल कॉलेजों के उद्घाटन कार्यक्रमों में भी नहीं बुलाया जाता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here