भारतीय फैन ने मिशेल जॉनसन का उड़ाया मजाक, यूं की बोलती बंद

0
288

हाल ही में जयपुर में आईपीएल 2019 की नीलामी पूरी हुई। जयदेव उनादकट और अनकैप्ड खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती सबसे ज्यादा रकम हासिल करने वाले खिलाड़ी बने। दोनों को नीलामी में 8.4 करोड़ रुपए मिले। उनादकट को राजस्थान रॉयल्स और वरुण को किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा। इस नीलामी में कई बड़े नाम अनसोल्ड ही रह गए।

बंगाल के बल्लेबाज मनोज तिवारी ने तो कोई खरीददार ना मिलने पर सोशल मीडिया के जरिये अपनी नाराजगी भी जाहिर की। आईपीएल में खिलाड़ियों की नीलामी को लेकर सोशल मीडिया पर भी कई तरह के रिएक्शंस देखने को मिले। इसी कड़ी में एक भारतीय फैन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी मिशेल जॉनसन को ट्रोल करने की कोशिश की।

IPL नीलामी के बाद दिल्ली छोड़ मुंबई इंडियंस से जुड़े जयंत यादव
इस फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा- मिशेल जॉनसन अनसोल्ड रह गए। जॉनसन ने इस ट्वीट का रिप्लाई किया और इस ट्रोलर की बोलती बंद कर दी।

मिशेल जॉनसन ने इस ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए लिखा- हैलो चैंपियन, याद दिला दूं, मैं क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले चुका हूं।

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। एडिलेड टेस्ट जीतने के बाद टीम इंडिया पर्थ टेस्ट 146 रनों से हार गई और सीरीज में बढ़त भी गंवा दी। पर्थ टेस्ट के दौरान कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन के बीच काफी गहमागहमी देखने को मिली थी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने इसकी आलोचना की थी।

जॉनसन ने ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच पर्थ में खेले गए दूसरे टेस्ट का जिक्र करते हुये कहा है कि जब मैच के बाद दोनों टीमों के कप्तान हाथ मिला रहे थे तब विराट का व्यवहार और उनका हाव-भाव पेन के प्रति काफी अपमानजनक था। जॉनसन ने अपने एक कॉलम में लिखा, “विराट टिम पेन के प्रति अच्छा व्यवहार नहीं कर सके, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान से उन्होंने ठीक से हाथ नहीं मिलाया और इस दौरान उनकी आंखों की तरफ देखा भी नहीं। मेरे लिए ये बहुत अपमानजनक है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here