जब नहीं बिके थे युवराज सिंह, तो ऐसा था गंभीर का रिऐक्शन

0
331

आईपीएल के 12वें सीजन में युवराज सिंह मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। खिलाड़ियों की नीलामी के पहले राउंड में हालांकि युवराज सिंह अनसोल्ड रहे थे और इसको देखकर पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर हैरान रह गए थे। आईपीएल के 12वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी मंगलवार को जयपुर में हुई थी। किंग्स इलेवन पंजाब ने युवी को रिलीज कर दिया था, जिसके चलते उन्हें एक बार फिर नीलामी में उतरना पड़ा।

युवराज इस बार 1 करोड़ बेस प्राइस के साथ आईपीएल नीलामी में उतरे थे। गंभीर ने पहले राउंड में युवी के नहीं बिकने पर कहा था, ‘मैं इस बात से हैरान हूं कि किसी भी टीम ने उन्हें नहीं खरीदा है। वो बेशक उस तरह का प्रदर्शन अब नहीं कर पाएं जिस तरह से वो किया करते थे लेकिन फिर भी वो अपने दिन अकेले की दम पर मैच जिता सकते हैं।’ हाल ही में संन्यास लेने वाले इस पूर्व बल्लेबाज ने कहा, ‘जहां तक मुझे लगता है कि टीम इस समय अपने प्राथमिक खिलाड़ियों को खरीदने पर ध्यान दे रही हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि वो दूसरे राउंड की नीलामी में जरूर खरीदे जाएंगे।’

IPL Auction 2019: मुंबई इंडियंस ने खरीदा रसिक सलाम दार को, जानिए उनसे जुड़े सारे फैक्ट्स
IPL AUCTION 2019 : नीलामी में इन दो अनजान किशोर खिलाड़ियों की रही धूम
और हुआ भी कुछ ऐसा ही। युवी को दूसरे राउंड में मुंबई इंडियंस ने बेस प्राइस पर खरीद लिया। युवी आईपीएल के बीते सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेले थे। उन्होंने आईपीएल के शुरुआत में ही किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेला था और एक सीजन टीम की कप्तानी भी की थी। इसके अलावा वो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, सनराइजर्स हैदराबाद, दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ खेल चुके हैं। दिल्ली ने उन्हें 2015 में 16 करोड़ की कीमत में खरीदा था। उस युवराज लीग के सबसे महंगे खिलाड़़ी थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here