उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बीजेपी और नीतीश कुमार के व्यवहार की वजह से मैंने एनडीए छोड़ा था

0
419

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) को लेकर एनडीए (NDA) में सीटों के बंटवारे को लेकर चल उठापठक के बीच रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने कहा है कि जल्द लोक जनशक्ति पार्टी भी जल्द से जल्द एनडीए छोड़ दे। उनका ये बयान चिराग पासवान के ट्वीट के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर समय रहते सीटों का बंटवारा नहीं हुआ तो नुकसान हो सकता है।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बीजेपी और नीतीश कुमार के व्यवहार की वजह से मैंने एनडीए छोड़ा था। उन्होंने कहा कि अन्य दल भी इस चीज का सामना कर रहे हैं। उम्मीद है कि लोक जनशक्ति पार्टी भी जल्द एनडीए से अलग हो जाए। क्योंकि अब उनकी (बीजेपी) की मंशा छोटी पार्टियों को नष्ट करने की है।

मंगलवार को ट्वीट कर चिराग ने कहा था कि गठबंधन की सीटों को लेकर कई बार भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से मुलाक़ात हुई परंतु अब तक कुछ ठोस बात आगे नहीं बढ़ पाई है। इस विषय पर समय रहते अगर बात नहीं बनी तो इससे नुक़सान भी हो सकता है। वहीं एक अन्य ट्वीट में चिराग ने एनडीए से सहयोगियों के जाने पर भी चिंता जताई।

चिराग ने कहा कि टीडीपी व रालोसपा के एनडीए गठबंधन से जाने के बाद यह गठबंधन नाज़ुक मोड़ से गुज़र रहा है। ऐसे समय में भारतीय जनता पार्टी गठबंधन में फ़िलहाल बचे हुए साथियों की चिंताओं को समय रहते सम्मान पूर्वक तरीक़े से दूर करे।

लोकसभा चुनाव को लेकर सीटों के बंटवारे के मसले पर चिराग का यह ट्वीट भाजपा के लिए साफ संदेश है। अन्य पार्टियों की तरह लोजपा भी चाहती है कि समय रहते सीटों का बंटवारा हो जाए ताकि लोस चुनाव को लेकर तैयारी की जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here