दीपिका पादुकोण ने खामोशी तोड़ दी  और रिसेप्शन में रणबीर कपूर के न आने की असली वजह बताई

0
372

 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer singh) ने अपनी शादी के बाद लगातार तीन रिसेप्शन पार्टी दी थी। दीपवीर ने 1 दिसंबर की रात मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में बॉलीवुड सितारों के लिए पार्टी रखी थी। इसमें कई नामी सेलेब्स शामिल हुए थे। लेकिन दीपिका के एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) इस पार्टी में नहीं आए। इतना ही नहीं रणबीर कपूर की करीबी दोस्‍त आलिया भट्ट भी इस रिसेप्‍शन में शामिल नहीं हुईं थीं। ऐसे में सभी के मन में यह सवाल था कि रणबीर कपूर दीपवीर के रिसेप्शन में क्यों नहीं। इस बात को लेकर आखिरकार दीपिका पादुकोण अपनी खामोशी तोड़ दी है और रिसेप्शन में रणबीर कपूर के न आने की असली वजह बताई है।

सूत्रों की मानें तो रणबीर और आलिया अपनी फिल्‍म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी होने के कारण इस कार्यक्रम का हिस्‍सा नहीं बन पाए। लेकिन हाल ही में Famously Filmfare को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने रणबीर के रिसेप्शन में ना आने पर जवाब दिया।  कि उनसे उनकी बात रिसेप्शन के बाद नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि रिसेप्शन से पहले ही उनकी आपस में बातचीत हुई थी। हालांकि, दीपिका ने कहा कि वह जानती हैं कि वह किस तरह के व्यक्ति हैं और उनके साथ उनका रिश्ता कैसा है। उन्होंने यह भी कहा कि यही उनके रिलेशनशिप की खूबसूरती है, ‘काफी कुछ न कहके बहुत कुछ कह जाते हैं।

दीपिका के इस जबाव से साफ जाहिर है कि दीपिका का एक्स पार्टनर रणबीर की बॉन्डिंग आज भी अच्छी है। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर कभी एक-दूसरे के काफी क्लोज़ रह चुके हैं और एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। हालांकि, अब दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। जहां दीपिका पिछले महीने रणवीर सिंह के साथ शादी कर चुकी हैं वहीं रणबीर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here