260800 रुपए जुर्माना वसूला……….

0
184
पटना –  चिरैयाटांड़ पुल के नीचे वाहन चेकिंग के दौरान लोग मौके पर तैनात दारोगा लगन देव राम से ही उलझ गए। लोग दारोगा का लाइसेंस और वाहन के कागज चेक करने की मांग करने लगे। दारोगा ने पब्लिक को लाइसेंस दिखाया, इसके बाद भी काफी देर तक गहमा-गहमी का माहौल बना रहा। इसके बाद दाराेगा ने अपने वाहन के इंश्योरेंस और प्रदूषण प्रमाण पत्र लोगों को दिखाए तब जाकर लोग शांत हुए।
यातायात थाने के प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि दारोगा लगन देव राम हमारे यहां ही तैनात हैं। उनके पास वाहन के सारे कागजात मौजूद थे। गौरतलब है कि गुरुवार को दोपहर को चिरैयाटांड़ पुल के नीचे वाहनों की चेकिंग चल रही थी। ट्रैफिक पुलिस हेलमेट, ब्लैक शीशा, सीट बेल्ट की चेकिंग कर जुर्माना के रूप में पैसा वसूल रहे थे।
178 वाहनों से 2 लाख 60 हजार रुपए जुर्माना –  चेकिंग के दौरान पटना ट्रैफिक पुलिस ने 178 वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 260800 रुपए जुर्माना वसूला। इस दौरान पुलिस ने सीट बेल्ट, हेलमेट, ट्रिपल सवारी, ब्लैक शीशा मामले में कार्रवाई की। बारिश की वजह से पटना में वाहनों की चेकिंग दोपहर एक बजे के बाद शुरू हुई। इसकी वजह से पटना के अधिकतर स्थलों पर वाहनों की चेकिंग नहीं हो सकी।