बहादुर दंपति को किया अधमरा

0
260

धौलपुर-  धौलपुर जिले के मनिया कस्बे में बीती रात नकाबपोश बदमाशों ने एक घर में घुसकर डकैती करने का प्रयास किया। खट-पट की आवाज से घर के लोग जाग गए। दंपति के बदमाशों का विरोध करने पर बदमाशों का डकैती का प्रयास तो विफल हो गया, लेकिन जाते-जाते बदमाश पति-पत्नी को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर गए। घटना की सूचना पर मनिया थाना पुलिस वहां पहुंची और मौका-मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं गंभीर रूप से घायल दंपति को उपचार के लिए आगरा रैफर किया गया है।
जानकारी के मुताबिक मनिया कस्बे में रहने वाले राधेलाल सोनी के घर में रात करीब 2:30 बजे आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश रस्सी के सहारे घर कि तीसरी मंजिल पर चढ़ गए। गैस कटर से मकान के गेट को काटकर अंदर प्रवेश कर लिया। बदमाश जब घर में प्रवेश कर रहे थे इसी दौरान घर के लोग जाए गए। घर में मौजूद मनीष सोनी और उसकी पत्नी ने बदमाशों का विरोध किया। विरोध करने पर बदमाशों ने सरियों और लाठियों से दंपति को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।
चीख-पुकार से मनीष के भाई विक्की की भी आंख खुल गई। वह भी वहां पहुंच गया तथा एक बदमाश को पटक लिया। इससे घर के और लोगों के जाग जाने से घबराए बदमाश कोई समान लिए बिना ही फरार हो गए। घरवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मनिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश में नाकेबंदी कराई। कस्बे के बीचोंबीच हुई इस वारदात से स्थानीय लोगों में खासा रोष है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here