मानसा जिले के भिखी का परिवार हुआ हादसे का शिकार

0
315

पटियाला-  पटियाला जिले में राजपुर-चंडीगढ़ रोड पर शनिवार सुबह 5 बजे सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए। हादसे का शिकार हुआ परिवार पड़ोसी जिले मानसा का रहने वाला था। पता चला है कि एक युवक के दिल में छेद थे, जिसे इलाज के लिए चंडीगढ़ पीजीआई ले जाया जा रहा था। रास्ते में इनकी एंबुलेंस को एक बेकाबू ट्रॉले ने चपेट में ले लिया। इस दौरान बीमार युवक, उसके माता-पिता की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बड़ा भाई और एंबुलेंस का चालक गंभीर घायल हो गए। दूसरे वाहन के चाल-परिचालक दोनों घटनास्थल से फरार हो गए।
हादसे में मरने वाले तीनों लोगों की पहचान भिखी के हरबंस सिंह (50), पत्नी परमजीत कौर (45) और बेटे जसबीर सिंह (19) के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार हरबंस सिंह के दो बेटों में से छोटे के दिल में छेद थे। शनिवार सुबह उसे मानसा के अस्पताल से लेकर वह अपनी पत्नी और बड़े बेटे जगसीर सिंह के साथ चंडीगढ़ जा रहे थे।
सुबह करीब 5 बजे राजपुरा-चंडीगढ़ रोड पर प्राइम सिनेमा के पास रोड के कट से एक ट्राॅला साइड चेंज करने लगा तो बेकाबू हो एंबुलेंस से टकरा गया। टक्कर इतनी भयंकर थी कि एंबुलेंस का फेस बिलकुल खत्म हाे गया, वहीं ट्रॉला सड़क के पार जाकर पलट गया।
इस हादसे के बाद एंबुलेंस में सवार हरबंस, पत्नी परमजीत कौर और छोटे बेटे जसबीर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हरबंस का बड़ा बेटा और एंबुलेंस चालक तेजा सिंह दर्द से तड़पते रहे और टक्कर मारने वाले ट्रॉले में सवार दोनाें लोग वहां से फरार हो गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची, तब कहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
मामले की जांच कर रहे चौकी जसूआ इंचार्ज गुरदेव सिंह ने बताया कि हादसे के पीड़ित परिवार के बयान दर्ज करने के बाद पाेस्टमाॅर्टम करवाया जाएगा और आरोपी ट्रॉला ड्राइवर के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी। उसे पकड़ने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here