कैप्टन- सिद्धू में सुलह के आसार

0
409

चंडीगढ़- पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच पिछले लंबे समय से चल रहे विवाद को खत्म करने के लिए अहमद पटेल सोमवार को चंडीगढ़ पहुंच रहे हैं। इससे पहले ही दोनों नेताओं के बीच विवादों का दौर खत्म करने की प्रदेश कांग्रेस के सीनियर नेता एक्टिव हो गए हैं।
उधर, आलाकमान के रवैये के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के तेवर भी नरम पड़े हैं। प्रदेश कांग्रेस के एक सीनियर नेता का कहना है कि सिद्धू मंगलवार को कैप्टन द्वारा तय नए बिजली महकमे का चार्ज ले सकते हैं। उधर, सोमवार को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अहमद पटेल कैप्टन अमरिंदर से खुद मिलेंगे, लेकिन अभी तक पार्टी के नेता इस संबंध में खुलकर बोलने को तैयार नहीं हैं।
विभाग बदलने का सीएम का स्टैंड बरकरार… सीएम द्वारा सिद्धू के बदले विभाग पर अपना स्टैंड को ज्यों का त्यों रखा हुआ है। इसी कारण उन्होंेने अपने सहयोगी मंत्रियों को साफ कहा था कि वे जल्द से जल्द अपने विभाग की जिम्मेदारी संभाले। सिद्धू के राहुल से मिलने के बाद से ही दोनों नेता खामोश हैं।
सीएम को फूड प्वाॅइजनिंग, सभी कार्यक्रम रद्द… सीएम फूड प्वाइजनिंग होने की वजह से उनके सभी सरकारी कार्यक्रम भी तीन दिनों के लिए स्थगित कर दिए गए हैं। कैप्टन राहुल गांधी से मीटिंग के लिए दिल्ली भी नहीं जा पाए। अब वह बुधवार को दिल्ली जा सकते हैं। कैप्टन को ‌नई दिल्ली में नीति आयोग की पहली बैठक में हिस्सा लेने था पर वह नहीं पहुंच सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here