बदमाश बाइक छाेड़कर भाग निकले

0
367
लूट के इरादे से गोली मारी - पर पान मसाले के व्यापारी ने बैग नहीं छोड़ा

जयपुर- टाेंक फाटक बरकत नगर में शनिवार रात करीब साढ़े दस बजे बिना नंबर की पाॅवर बाइक पर आए दाे बदमाशाें ने व्यापारी से उसके घर के सामने बैग छीनने का प्रयास किया।
व्यापारी ने जब विराेध किया ताे बदमाशाें ने दाे हवाई फायर किए। इसके बाद भी व्यापारी ने बैग नहीं छाेड़ा और एक बदमाश काे दबाेच लिया। तब बदमाशाें ने व्यापारी के कंधे व पेट पर गाेली मार दी। घायल व्यापारी बैग काे पकड़कर मदद के लिए चिल्लाता रहा। व्यापारी के चिल्लाने की आवाज पर आसपास के लाेग और परिजन दाैड़कर आए तब बदमाश अपनी बाइक छाेड़कर भाग गए।
घायल व्यापारी सतीश कुमार बंसल बरकत नगर स्थित प्रताप नगर गली नंबर नाै में रहते हैं। उनका टाेंक फाटक पर शुभ महालक्ष्मी ट्रेडिंग के नाम से गुटखाें का हाेलसेल का काम है। सतीश शनिवार रात करीब सवा दस बजे दुकान मंगल कर अपनी बाइक से घर के लिए रवाना हुए थे। उनके पास नाेटाें से भरा बैग था। घर के बाहर बाइक खड़ी कर ज्याें ही दरवाजा खाेलने के लिए बाइक से उतरे ताे पहले ही रैकी कर रहे बाइक सवार दाे बदमाश उनके पास आकर रूके। दाेनाें बदमाशाें ने पहले ताे धमकाया कि चुपचाप बैग दे दाे चिल्लाओगे ताे गाेली मार देंगे।
बदमाशाें की बात सुनकर सतीश सारा माजरा समझ गए और दाैड़कर घर में जाने लगे। इस दाैरान बाइक पर बैठे बदमाश ने उनके बैग काे पकड़ कर छीनने का प्रयास करने लगे। व्यापारी ने हिम्मत दिखाई और बदमाशाें से भिड़ गए। साथ ही जाेर जाेर से मदद के लिए चिल्लाने लगे। व्यापारी की हिम्मत देख बदमाशाें ने उन्हे डराने के लिए दाे बार हवाई फायर किए मगर व्यपारी सतीश बंसल ने हिम्मत नहीं ताेड़ी और एक बदमाश काे दबाेच लिया। साथ ही बैग काे भी नहीं छाेड़ा । तब दूसरे बदमाश ने व्यापारी के कंधे व पेट पर गाेली मार दी।
गाेली की आवाज सुनकर आसपास के लाेग और परिजन दाैडकर आए। पेट में गाेली लगने से बंसल की बदमाश पर पकड़ कमजाेर हाे गई और दाेनाें बदमाश बाइक छाेड़कर भाग निकले। सूचना पर माैके पर पहुंची पुलिस ने बाइक काे थाने ले आई। बाइक पर नंबर प्लेट लगी हुई नहीं थी। पुलिस का मानना है कि बाइक चाेरी की हाे सकती है। वारदात के फुटेज पुलिस काे आसपास लगे सीसीटीवी कैमराें में मिले है। इधर घायल व्यापारी की हालत सामान्य है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here