0
228

भोपाल. कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह का बुधवार को भोपाल में निकाला गया रोड शो विवादों में घिर गया। न्यूज एजेंसी ने दावा किया कि इसमें सिविल ड्रेस में पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे, जिनके गले में भगवा स्कार्फ डला था। दावा यह भी किया गया कि एक महिला पुलिसकर्मी ने स्वीकार किया कि उन्हें यह स्कार्फ अफसरों ने पहनने को दिए। हालांकि, बाद में डीआईजी ने इसका खंडन किया।
डिआईजी ने कहा हमने और कार्यक्रम के आयोजकों ने वॉलंटियर्स लगाए थे। इन्होंने क्या पहना था, इस बारे में हमें कुछ नहीं कहना। हालांकि, किसी पुलिसवाले ने किसी रंग विशेष का स्कार्फ नहीं पहना था।
एक दिन पहले कम्प्यूटर बाबा ने किया था यज्ञ
दिग्विजय भोपाल लोकसभा सीट से प्रत्याशी हैं। उनकी जीत के लिए मंगलवार को कम्प्यूटर बाबा और प्रदेशभर से आए साधु-संतों ने हवन-पूजन किया था। बुधवार को राजधानी की सड़कों पर कंप्यूटर बाबा और दिग्विजय की अगुआई में भगवा ध्वज फहराते रोड शो निकाला गया। राजधानी के पुराने व्यावसायिक क्षेत्र में निकले करीब एक किलोमीटर लंबे इस रोड शो के दौरान ‘नर्मदा मैया की जय’ और ‘भारत माता की जय’ के नारे भी लगे। दिग्विजय सिंह के खिलाफ भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर मैदान में हैं। बुधवार शाम साध्वी का भी रोड शो है। भोपाल लोकसभा सीट पर 12 मई को मतदान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here