हम कश्मीर से धारा 370 हटा देंगे……….

0
334
सभा को संबोधित करते अमित शाह

धनबाद. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को धनबाद में यहां के लोकसभा सीट से एनडीए के प्रत्याशी सह भाजपा नेता पशुपतिनाथ सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि देश की जनता 70 साल से ऐसे नेता की राह देख रही थी, जो अपने और अपने परिवार के लिए नहीं बल्कि देश के लिए अपना जीवन लगा दे। उन्होंने यहां के लोगों से अपील की कि आप पशुपतिनाथ सिंह को एक बार फिर सांसद बनाइए और देश में एक बार फिर मोदी को प्रधानमंत्री बनाइए, हम कश्मीर में से धारा 370 हटा देंगे।

सोनिया-मनमोहन और गठबंधन की सरकार में हमें अपमानित होना पड़ता था
अमित शाह ने कहा कि 2004 से लेकर 2014 तक सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह और गठबंधन की सरकार थी। इस दौरान पाकिस्तान हमारे जवानों के सिर काटकर ले जाते थे। हमें अपमानित करने का काम करते थे। मौनी बाबा चुप रहते थे। आपने मोदी को प्रधानमंत्री बनाया। कुछ महीनों पहले पुलवामा में 40 जवान शहीद हो गए। पूरे देश में निराशा, गुस्सा था। पाकिस्तान ने उधर से सीमा पर सैनिक और तोपें बिछा दी। लेकिन मोदी सरकार ने वायुसेना को बुलाया और फिर वायुसेना के जवानों ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकवादियों पर बम गिराया। एयर स्ट्राइक के पहले दुनिया में दो ही देश थे जो अपने अपमान के बदला का खून से लेते थे। एक अमेरिका और दूसरा इजराइल। मोदी ने तीसरा नाम भारत का जोड़ दिया। एयर स्ट्राइक के बाद पूरे देश में जश्न मना। लेकिन दो जगह मातम छा गया। पाकिस्तान में और दूसरा राहुल बाबा एंड कंपनी के कार्यालय में। उनके चेहरे का नूर खो गया। सैम पित्रौदा राहुल बाबा के गुरु हैं। उन्होंने कहा दो चार लड़कों ने गलती कर दिया आपने बम क्यों गिराए? इनसे बात करिए। आप बताइए जो 40 जवान मार दे उससे बात करनी चाहिए क्या? धनबाद की धरती से मैं राहुल बाबा को बताना चाहता हूं आपको आतंकियों से इलू-इलू करना है तो करो। ये मोदी सरकार है अगर उधर से गोली आएगी तो इधर से गोला जाएगा।

महागठबंधन ने वोट बैंक के लिए देश की सुरक्षा को ताक पर रख दिया
अमित शाह ने कहा कि महागठबंधन वाले वोट बैंक के लिए देश की सुरक्षा को ताक पर रख दिया है। देश की सुरक्षा के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता। देश की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है। चुनाव तो आते-जाते हैं, हारते-जीतते रहते हैं, लेकिन मां भारती की सुरक्षा में हम कोई कमी नहीं छोड़ते। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अबदुल्ला ने कहा कि कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री चाहिए। ये कश्मीर को हिंदुस्तान से अलग करना चाहते हैं। राहुल बाबा, हेमंत जी सुन लो अभी मोदी सरकार है, फिर बनने वाली है। कभी ऐसा दिन आया कि अगर भाजपा सत्ता में नहीं होगी तो भी भाजपा कार्यकर्ता के रहते कश्मीर को हिंदुस्तान से अलग नहीं किया जा सकता। घुसपैठ और एनआरसी के मुद्दे पर अमित शाह ने कहा कि घुसपैठिए देश को दीमक की तरह चाटते हैं। मोदी एनआरसी लेकर आए। 40 लाख को चिन्हित किया। राज्य सभा में राहुल बाबा एंड कंपनी इस मामले में मोदी सरकार के पीछे पड़ गई। आप एक बार फिर मोदी सरकार बना दो तो कश्मीर से कन्याकुमारी और कोलकाता से कच्छ तक एक-एक घुसपैठिये को चुन-चुन कर निकालने का काम मोदी सरकार करेगी।

पांच साल में कई ऐसे काम जिससे देश में गरीबों के जीवन में आया परिवर्तन
अमित शाह ने कहा कि पांच साल के अंदर मोदी सरकार ने ढेर सारे ऐसे काम किए हैं जिससे देश में गरीबों के जीवन में परिवर्तन आया है। उन्होंने कहा कि देश की 7 करोड़ गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर दिया है। 8 करोड़ घरों में शौचालय बनवाकर गरीब माताओं-बेटियों को सम्मान से जीने का अधिकार दिया है। मोदी सरकार ने झारखंड के लिए बहुत काम किए हैं। 22 लाख किसानों को किसान सम्मान निधि, बाबा धाम देवघर में एम्स की शुरुआत की, जमशेदपुर, देवघर, दुमका, बोकारो में नया एयरपोर्ट बनाया जा रहा है। रांची में कैंसर अस्पताल की शुरुआत हुई है। पतरातू में 4000 मेगावाट का बिजली प्लांट की शुरुआत की। हजारीबाग, दुमका और पलामू में मेडिकल कॉलेज की शुरुआत की है। किसानों को प्रधानमंत्री फसल बीमा देने का काम मोदी सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में ऐसा नेता मिला है जिसने 20 साल से एक भी छुट्टी नहीं ली है। दूसरी तरफ गठबंधन के नेता राहुल गांधी हैं जो थोड़ी सी गर्मी बढ़ने पर छुट्टी लेकर चले जाते हैं और ऐसे जाते हैं कि मां भी ढूढ़ती रह जाती है कि बेटा कहा गया?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here