क्या कश्मीर में दूसरा पीएम होना चाहिए……….

0
294

बाराबंकी. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल यह बताएं कि जम्मू कश्मीर में दूसरा पीएम होना चाहिए कि नहीं। शाह ने दावे के साथ कहा कि पूरे देश की जनता संकल्प करके बैठी है कि 2019 में फिर से एक बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है।
बाराबंकी में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए अमित शाह ने यह बातें कही। शाह ने कहा कि राहुल गांधी अपने हर भाषण में गरीब-गरीब करते रहते हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि आपके परिवार में 55 सालों तक शासन किया तो गरीबों के लिए क्या किया। 24 घंटे में 18 घंटे काम करने वाले नेता, पारदर्शी नेता, कठोर परिश्रम करने वाले नेता और लोगों के प्रति संवेदनशील नेता कैसा होता है उसका उदाहरण पीएम मोदी ने पेश किया है।
शाह ने कहा कि जिस दिन सर्जिकल स्ट्राइक हुई उस दिन दो जगह मातम था। एक पाकिस्तान में और दूसरा कांग्रेस, सपा, और बसपा के कार्यालय में। बुआ-भतीजा और राहुल स्पष्ट करे कि कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री होना चाहिए या नहीं। भाजपा के रहते कोई भी कश्मीर को भारत से अलग नहीं कर सकता है।
उन्होंने कहा कि जब तक यूपी में सपा-बसपा की सरकार थी तो गुंडे खुलेआम घूमते थे लेकिन जब से योगी जी की सरकार आई है तब से गुंडे पट्टा लगाकर घूमते हैं कि हमें गिरफ्तार कर लो, एनकाउंटर न करो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here