सुपरमैन स्टाइल में ख्वाजा ने लपका विराट का कैच

0
369

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच एडिलेड के द ओवल ग्राउंड (india australia live score) पर खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और कप्तान विराट कोहली महज तीन रन बनाकर आउट हुए। भारतीय टीम की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही और 41 रनों तक चार विकेट गिर चुके हैं। कप्तान विराट का कैच उस्मान ख्वाजा ने गली में लपका और इस कैच को देखकर आप भी बिल्कुल हैरान हो जाएंगे।

लोकेश राहुल महज दो रन बनाकर हेजलवुड का शिकार बने और फिर मुरली विजय मिशेल स्टार्क की गेंद पर चलते बने। भारतीय फैन्स को उम्मीद थी कि विराट पारी संभालेंगे लेकिन ऐसा हो नहीं सका। ऑस्ट्रेलियाई पारी के 11वें ओवर की तीसरी गेंद पर विराट से एक चूक हुई और उन्हें इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा। पैट कमिंस की गेंद पर विराट ड्राइव करना चाहते थे और गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर गली की दिशा में गई।

पति विराट कोहली के संग शादी और अफेयर को लेकर ये क्या बोल गईं अनुष्का शर्मा
INDvsAUS: एडिलेड टेस्ट में टीम इंडिया की इस आदत को बदलना चाहते हैं विराट कोहली
उस्मान ख्वाजा ने बिल्कुल सुपरमैन स्टाइल में कैच लपका और भारत को विराट के रूप में तीसरा झटका लगा। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का सेलिब्रेशन देखकर आप समझ जाएंगे कि ये विकेट उनके लिए कितना अहम था। ये कैच ऑस्ट्रेलिया के लिए बहुत अहम साबित हो सकता है। देखें कैसे उस्मान ख्वाजा ने हवा में उड़कर लपका विराट का कैच…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here