जनता सब जानती है कौन काम करता है………

0
350

कुल्लू. मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के चुनाव प्रचार में लोगों का ध्यान कांग्रेस की ओर करने के लिए बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा कुल्लू पहुंच गए हैं। आयुष अपने भाई को वोट देकर संसद में पहुंचाने के लिए दिन रात एक किए हुए हैं।

मंडी में चुनाव प्रचार के दौरान नाटी भी डाल रहे हैं आयुष

वायरल हो रहे वीडियो में अभिनेता अपने भाई आश्रय शर्मा और अन्य लोगाें के हाथों में हाथ डाल कर नाटी डाल रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने चेहरे पर चश्मा लगाया हुआ है और काफी खुश दिख रहे हैं।

आश्रय शर्मा चुनाव प्रचार के लिए कुल्लू जिले के बंजार विधानसभा क्षेत्र के बजौरा में पहुंचे। इस मौके पर आयुष शर्मा भी वहां पहुंचे और लोगों से वोट करने का आग्रह किया। इस मौके पर उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ मिल कर प्रदेश का प्रसिद्ध डांस नाटी में हिस्सा लेकर पूरी तरह से इंज्वाय किया। लोगों की ओर से उनके इस अंदाज में डाली जा रही नाटी को देखने के लिए काफी उत्साह दिखा।

इस मौके प्रदेश कांग्रेस महासचिव रघुवीर बाली, बंजार से पूर्व प्रत्याशी आदित्य विक्रम सिंह भी उनके साथ विशेष रूप से उपस्थित रहे। प्रचार के दौरान कांग्रेस केंडीडेट आश्रय शर्मा ने मंडी के सांसद रामस्वरूप शर्मा पर जोरदार प्रहार करते हुए कहा कि पांच साल में उनकी एक भी उपलब्धि नहीं है। अब जब चुनाव बेला आ गई है और लोग उनसे उनके कामों का हिसाब मांग रहे हैं तो वह पीएम और सीएम के नाम पर वोट मांग रहे हैं। जब सीएम से सांसद की कारगुजारियों का रिपोर्ट कार्ड मांगा जाता है तो वह भी कहने लगते हैं कि चुनाव तो मोदी के नाम पर हैं। उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता बुद्विमान है वह अब भाजपा के झांसे में आने वाली नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here