देश की सुरक्षा से खिलवाड़ नहीं करेंगे – शाह ने कहा

0
231
'एयर स्ट्राइक के बाद दो जगह मातम था- पहला पाकिस्तान में, दूसरा कांग्रेस-राजद के दफ्तर में'

सीतामढ़ी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पाकिस्तान की तरफ से आने वाली गोली का जवाब गोले से दिया जाएगा। वोटबैंक के लिए भाजपा की सरकार देश की सुरक्षा से कभी खिलवाड़ नहीं करेगी। देश को सुरक्षित करने का काम मोदी सरकार ने किया है। शाह ने आगे यह भी कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद दो जगह मातम था। पहला पाकिस्तान में और दूसरा कांग्रेस-राजद के दफ्तर में। राहुल गांधी और लालू-राबड़ी के चेहरे पर मायूसी छा गई थी। शाह रविवार को जदयू प्रत्याशी सुनील कुमार पिंटू के पक्ष में सीतामढ़ी में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे।

लालू-राबड़ी के जंगलराज को याद कर आज भी बिहार के लोग कांप उठते हैं…
  • ‘मोदी ने 20 साल से कभी छुट्टी नहीं ली, राहुल हर 2-3 महीने में छुट्टी पर न जाने कहां चले जाते हैं
  • शाह ने कहा कि नीतीश पहले ही बिहार को विकास के रास्ते पर लेकर चल रहे थे, मोदी के आने के बाद सोने पर सुहागा हो गया।

‘पठानकोट और पुलवामा का बदला घर में घुसकर लिया’

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “कांग्रेस की सरकार में पाक से आतंकी घुसते थे और जवानों के सिर काटकर ले जाते थे। सरकार कोई कार्रवाई नहीं करती थी। हमारी सरकार में पाकिस्तान ने पठानकोट और पुलवामा हमला हुआ तो हमने दुश्मनों के घर में घुसकर सबक सिखाया। सर्जिकल और एयर स्ट्राइक से जवानों की शहादत का बदला लिया। पहले दो ही देश अमेरिका और इजराइल अपने जवानों की शहादत का बदला लेते थे। अब इस लिस्ट में भारत का भी नाम जुड़ गया है।

‘हर जगह एक ही नारा है मोदी-मोदी’
शाह ने कहा कि चुनाव में पूरा देश घूम रहा हूं। चाहे पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण हर तरफ मोदी-मोदी का नारा सुनाई दे रहा है। जनता ने नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले लिया है। लोग बेवजह नारे नहीं लगा रहे हैं। मोदी ने 5 साल में इतना विकास किया जिसकी राह देश 70 सालों से देख रहा था। देश एक ऐसे नेता का इंतजार कर रहा था जो अपने लिए नहीं, बल्कि देश के लिए जिए।

राहुल गांधी पर शाह का तंज
शाह ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी को पिछले 20 साल से देख रहा हूं और इस दौरान उन्होंने कभी छुट्टी नहीं ली। दूसरी तरफ महागठबंधन के नेता राहुल गांधी हैं जो हर 2-3 महीने में छुट्टी लेकर घूमने चले जाते हैं और कहां चले जाते हैं कि मां भी ढूंढती रहती है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि संपूर्ण गरीबी उन्मूलन की दिशा में पहले कभी काम नहीं हुआ। ये सरकार गरीबों के लिए समर्पित है।

“भाजपा सरकार में 7 करोड़ महिलाओं को सिलेंडर मिला। गरीबों के घर शौचालय बनाकर सरकार ने महिलाओं को सम्मान से जीने का हक दिया। बिजली पहुंचाकर हर घर रोशन किया। आयुष्मान भारत योजना के तहत 24 लाख से ज्यादा लोगों का इलाज संभव हुआ। 70 साल लोगों को अंधेरे में रखने वाले हमसे 5 साल का हिसाब मांग रहे हैं।”

नीतीश-सुशील मोदी की जमकर की तारीफ
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी की तारीफ करते हुए शाह ने कहा कि इन दोनों की जोड़ी ने बिहार को जंगलराज से मुक्ति दिलाई। लालू-राबड़ी के शासनकाल को याद कर बिहार के लोग आज भी कांप उठते हैं। खुलेआम गुंडई, दुष्कर्म, अपहरण और जातिवाद से नीतीश-मोदी की जोड़ी ने बिहार को मुक्त कराया। नीतीश कुमार पहले ही बिहार को विकास के रास्ते पर लेकर चल रहे थे, नरेंद्र मोदी के आने के बाद सोने पर सुहागा हो गया। मोदी सरकार ने 5 साल में बिहार के विकास के लिए 6 लाख 6 हजार 786 करोड़ रुपए का पैकेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here