गुरुग्राम के ब्रिस्टल चौक से आगे सड़क के किनारे कार खड़ी कर टॉयलेट कर रहे एक युवक की कार उसकी आंखों के सामने…..

0
344

गुरुग्राम के ब्रिस्टल चौक से आगे सड़क के किनारे कार खड़ी कर टॉयलेट कर रहे एक युवक की कार उसकी आंखों के सामने से चोर उठा ले गया। कार चालक ने चोर को पकड़ने की भी कोशिश की, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। आखिर में कार चालक ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। डीएलएफ फेज एक थाना पुलिस ने कार चालक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना 27 फरवरी की सुबह करीब सात बजे की है।

परीक्षा पास नहीं कर सका तो खोल दी ठगी की दुकान, ऐसे पकड़े गए

पुलिस के मुताबिक, कार चालक जहीर खान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह पलवल के रजपुरा गांव का रहने वाला है। उसने तीन महीने पहले टैक्सी में चलाने के लिए धोज के रहने वाले सजाउदीन से कार खरीदी थी। उसने बताया कि 27 फरवरी की सुबह वह गुरुग्राम से पलवल वापस जा रहा था। इसी दौरान लघुशंका के लिए ब्रिस्टल चौक से आगे सड़क के किनारे गाड़ी खड़ी कर दी। पास में खड़े होकर लघुशंका करने लगा।

इतने में एक युवक टहलता हुआ उसकी गाड़ी के पास आया और झटके से गाड़ी का दरवाजा खोल कर बैठ गया और कार लेकर भाग गया। जहीर खान ने बताया कि उसने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन उस समय तक आरोपी उसकी गाड़ी लेकर काफी दूर जा चुका था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here