कंगना रनौत की नजरों में कुछ ऐसी हैं करीना कपूर……

0
307

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जब भी कोई बयान देती हैं, चारो और बवाल मच जाता है। बात चाहे फिल्म इंडस्ट्री की हो या फिर समाज की, कंगना निडर होकर अपनी बात को सभी के सामने रखती हैं। हाल ही एक मुंबई में अपनी फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी को लेकर हुए एक इवेंट में कंगना रनौत ने करीना कपूर को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे जानने के बाद पर कोई हैरान हो गया है।

इवेंट के दौरान जब कंगना को यह बताया गया कि करीना कपूर ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर आपकी तारीफ की तो इस पर कंगना ने करीना को संपूर्ण महिला होने की पराकाष्ठा बताया है। कंगना ने कहा कि करीना कपूर न सिर्फ एक अच्छी महिला है और एक अच्छी पत्नी है और उन्हें सदा प्रोत्साहित करती रहती हैं। करीना कपूर से उन्होंने प्रेरणा लेने की भी बात कही।

गौरतलब है कि कंगना रनौत जल्द फिल्म पंगा में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी कर रही हैं । इस मौके पर कंगना रनौत ने उनकी बायोपिक पर प्रश्न पूछे जाने पर कहा कि मेरी जो बायोपिक है। हम उस पर काम कर रहे हैं। उसके पहले शायद मैं एक ट्रायोलॉजी पर काम कर सकती हूँ लेकिन बायोपिक अवश्य बनेगी। कंगना रनौत उनके बेखौफ बयानों के लिए जानी जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here