टीवी जगत का फेमस शो ‘इश्कबाज’ फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई…..

0
303

कहा जा रहा है कि स्टार प्लस पर आने वाला शो इश्कबाज बहुत जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। ताजा रिपोर्ट की माने तो यह शो 15 मार्च को ऑफ एयर होने जा रहा है। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि, अब फैंस को नकुल और मंजीरी को जोड़ी बहुत ज्यादा दिन नहीं देखने को मिलेगी। इस बात की पुष्टि खुद सीरियल की प्रोड्यूसर गुल खान ने की है।

मनोरंज साइठ आईएमडब्ल्यूबज की रिपोर्ट के अनुसार प्रोड्यूसर गुल खान ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि हमने एक ऐसा सीरियल बनाया जहां तीन लड़के मुख्य भुमिका में लोगों के सामने नजर आएं। इनकी स्टोरी संस्कारी बहू जैसी बिल्कुल भी नहीं थी। इतना ही नहीं हम स्पिन ऑफ लाने वाले भारत के पहले व्यक्ति थे। हमने इस बारे में भी बात की कि आखिर पिता के बजाए माताओं को अपने करियर को क्यों छोड़ना पड़ता है। इसके साथ ही गुल खान ने शिवाय की भी तारीफ की। उन्होंने अपनी बात में कहा कि शिवाय के चलते ही लोग इश्कबाज को देखना पसंद करते थे। एक कैरेक्टर के तौर पर शिवाय ने कई लोगों के दिल आसानी से जीत है और इस कैरेक्टर को पूरी तरह से निभाने का क्रेडिट एक्टर नकुल मेहता को ही मिलता है। इतना ही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस सीरियल की टीआरपी काफी गिर रही है और इसी के चलते इस जल्द ही बंद कर दिया जाएगा।

बता दें कि इश्कबाज सीरियल के अंदर फिलहाल नकुल मेहता शिवांश सिंह ओबेरॉय के किरदार में नजर आ रहे हैं। शिवांश अनिका और शिवाय का बेटा है। इस सीरियल में इस वक्त जैनरेशन लिप के आगे की कहानी को दर्शकों के सामने परोसा जा रहा है। नकुल मेहता के साथ नीति ट्रेलर इस वक्त लीड रोल में नजर आ रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here