अमित शाह 28 हजार बूथ अध्यक्षों को आज देंगे प्रबंधन का मंत्र…….

0
290

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज अवध क्षेत्र के 13 जिलों के 28 हजार बूथों के अध्यक्षों को लोकसभा चुनाव में बूथ प्रबंधन का गुरुमंत्र देने लखनऊ आ रहे हैं। स्मृति उपवन में आयोजित क्षेत्रीय बूथ सम्मेलन में श्री शाह अपने उद्बोधन में चुनाव के मद्देनजर बूथ अध्यक्षों में ‘अपना बूथ सबसे मजबूत’ के नारे के साथ जोश भरेंगे।

राममंदिर के निर्माण की दिशा में मंगलवार को की गई केन्द्र सरकार की पहल की चर्चा करेंगे। करीब डेढ़ घंटे के अपने भाषण में सपा-बसपा गठबंधन तो निशाने पर रहेगा ही, इसके साथ ही प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में लाने के कांग्रेस अध्यक्ष पर तीखे वार करेंगे।

मिशन 2019: यूपी में BJP की सहयोगी अद (एस) को मिल सकती हैं 4 सीटें

शाह लोकसभा चुनाव की तैयारियों की शुरुआत क्षेत्रीय बूथ सम्मेलनों से करेंगे। वह बुधवार को 11 बजे पहले कानपुर-बुंदेलखण्ड क्षेत्र के बूथ सम्मेलन करने के लिए कानपुर पहुंचेंगे। उसके बाद तीन बजे लखनऊ के स्मृति उपवन में आएंगे। इसके बाद अवध क्षेत्र की 16 लोकसभा सीटों के बूथ अध्यक्षों को चुनाव के लिए पार्टी के दिए गए कार्यक्रमों व अभियानों से लेकर मतदाताओं को बूथ तक पहुंचाने का लक्ष्य देंगे। अवध क्षेत्र में लखनऊ, मोहनलालगंज, उन्नाव, रायबरेली, बहराइच, श्रावस्ती, गोंडा, हरदोई, सीतापुर,मिश्रिख, लखीमपुर, धौरहरा, फैजाबाद, अम्बेडकरनगर व बाराबंकी की 16 लोकसभा सीटें शामिल हैं।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने 2017 के चुनावों की शुरुआत भी क्षेत्रीय बूथ सम्मेलनों से की थी। उस दौरान उन्होंने अपना पहला क्षेत्रीय बूथ सम्मेलन अवध क्षेत्र का बाराबंकी में किया था।

कांग्रेस सत्ता में आई तो पारित होगा महिला आरक्षण बिल- राहुल गांधी

अवध क्षेत्र के मीडिया प्रभारी राजेश मिश्र ने बताया कि क्षेत्रीय बूथ सम्मेलन की तैयारियों के बारे में बताया कि समस्त क्षेत्रीय पदाधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी गयी। पूरे स्मृति उपवन को 16 ब्लाकों में जिलेवार लोकसभा के तहत बांटा गया है। भाजपा कार्यकर्ता पूरे लखनऊ को होल्डिंग्स, बैनर एवं तोरणद्वार से सजाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष व बूथ अध्यक्षों का जोरदार स्वागत करेंगे। रैली स्थल पर बूथ अध्यक्षों को केसरिया अंग वस्त्र से युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सम्मानित करेंगे। पार्टी की नारी शक्ति समस्त बूथ अध्यक्षों का माथे पर तिलक लगाकर उनका स्वागत करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here