BJP मेरी मदद से दलित वोट खींच सकती है…

0
229

 

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के अध्यक्ष व केंद्रीय सामाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने कहा है कि बीजेपी (BJP) यूपी में उनकी मदद से दलित वोट (Dalit vote) अपनी ओर खींच सकती है। उनकी पार्टी को दो-तीन सीटें मिलनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी की मदद से बीजेपी को यूपी में दलितों को बड़ा समर्थन मिलेगा। जनता को सपा बसपा का गठबंधन पसंद नहीं है। उन्होंने कहा कि मायावती दलित वोटों पर अपना अधिकार जमाने की कोशिश कर रही है। पर इस पर उनका भी अधिकार है। उनकी पार्टी ने दलितों के लिए बहुत काम किये हैं।

विपक्ष के सात किले BJP के निशाने पर, काम शुरू किया इस खास रणनीति पर

उन्होंने कहा कि तीन बार मायावती मुख्यमंत्री बनीं तब बीजेपी मनुवादी नहीं थी। सपा के लोगों को मायावती के साथ पसंद नहीं है। मायावती के लोगों को समाजवादी पार्टी के साथ जाना पसंद नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगर प्रचार में आते तो कैराना नूरपुर गोरखपुर फूलपुर नहीं हारते।

मिशन 2019: ओवैसी की पार्टी ने यूपी में लोकसभा चुनाव लड़ने को कसी कमर
एक सवाल पर उन्होंने कहा कि अयोध्या में हिंदू समाज के भावनाओं को देखते हुए राम मंदिर का निर्माण हो। साथ ही अयोध्या में बुद्ध मंदिर भी बनना चाहिए। हमने भाजपा के सामने प्रस्ताव रखा है कि मुझे दलित वोट खींचकर लाने में इस्तेमाल करें। हमारी पार्टी आरपीआई (ए) को यूपी दो तीन सीटें मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले बार मोदी जी की हवा थी इस बार मोदी जी के विकास की हवा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here