पल्लवी पटेल बोलीं, अपना दल तीस सीटों पर अकेले लड़ेगा….

0
322

अपना दल की प्रदेश अध्यक्ष पल्लवी पटेल ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव में मजबूती के साथ उतरेगी। पार्टी पूर्वांचल और बुंदेलखंड की तीस सीटों पर बिना गठबंधन प्रत्याशी उतारेगी। बाकी सीटों के लिए कई दलों से वार्ता चल रही है। फरवरी में प्रतापगढ़ की विशाल जनसभा से पार्टी चुनावी बिगुल फूंकने के साथ गठबंधन का खुलासा करेगी।

शुक्रवार को एक होटल में मीडिया से मुखातिब पल्लवी पटेल ने कहा कि उनकी पार्टी पूर्वांचल व बुंदेलखंड की तीस सीटों पर काफी समय से तैयारी कर रही है। इन पर पार्टी की स्थिति अच्छी है। बाकी सीटों पर गठबंधन का खुलासा राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा सिंह पटेल करेंगी। अभी तक आम आदमी पार्टी से उनका गठबंधन हुआ है, बाकी से बात चल रही है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उन्होनें दो श्रेणियों में सीटों को रखा है। ए श्रेणी में शामिल 18 सीटों में उनकी पार्टी की स्थिति बेहतर है, जबकि 12 सीटें बी श्रेणी में है। बुंदेलखंड की बांदा-चित्रकूट सीट को ए श्रेणी में रखा गया है। यहां अपना दल का प्रत्याशी मैदान में उतरेगा।

जमीनी स्तर पर संगठन की समीक्षा
पल्लवी पटेल ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर जिले से लेकर बूथ स्तर तक धरातल में जाकर समीक्षा की जा रही है। पदाधिकारियों में भी परिवर्तन किया जा रहा है। राष्ट्रीय कृषि आयोग के गठन, रोजगार की उपलब्धता, शिक्षा आदि मुद्दों को लेकर उनकी पार्टी मैदान में आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here