सबका साथ-सबका विकास मंत्र को और मजबूत किया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने

0
235

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के सोलापुर में बुधवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-211 के सोलापुर-उस्मानाबाद खंड के चार-लेन, भूमिगत सीवरेज सिस्टम तथा तीन सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट का उद्घाटन किया और प्रधान मंत्री आवास योजना के तहत 30,000 मकानों की आधारशिला रखी। पीएम मोदी बुधवार सुबह महाराष्ट्र के सोलापुर पहुंचे।

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगरा भी जाएंगे। वे आगरा की कोठी मीना बाजार मैदान में 5100 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास अैर लोकार्पण करेंगे। इसके अलावा रैली को भी संबोधित कर ब्रज क्षेत्र से चुनावी शंखनाद करेंगे। मंगलवार को आयोजन स्थल को एटीएस, एनएसजी और पीएमओ ने अपनी निगहबानी में ले लिया।

मिशेल मामा से किसका नाता था, कांग्रेस को देना चाहिए जवाब: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि मिशेल मामा से किसका नाता था, कांग्रेस को जवाब देना चाहिए। पीएम ने कहा कि दिग्गजों से चौकीदार लड़ रहा है। चौकीदार न सोता है और न ही सोने देता है। उन्होंने कहा कि अंधेरा होने पर भी चौकीदार चोरों को पकड़ता है।

मध्यमवर्ग लोगों की भी सरकार को चिंता: पीएम मोदी

महाराष्ट्र के सोलापुर में पीएम मोदी बोले ने कहा कि सरकार शहर के गरीबों की ही नहीं, मध्यम वर्ग लोगों की भी चिंता कर रही है। उन्होंने कहा कि गरीब, कामगार परिवारों जैसे कारखानों में काम करने वाले, रिक्शा, ऑटो चलाने वाले, ठेले पर काम करने वालों के लिए 30 हज़ार घरों के प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास यहां हुआ है।

अटल जी के काम को आगे बढ़ाने का अवसर हमारी सरकार को मिला: मोदी

महाराष्ट्र के सोलापुर में पीएम मोदी ने कहा कि 18 साल पहले अटलजी ने जो काम किया था, उसी को आगे बढ़ाने का अवसर हमारी सरकार को मिला।

सोलापुर में पीएम मोदी ने ये कहा

पीएम मोदी ने कहा कि नागरिकता संशोधन बिल के पास होने के बाद पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आए मां भारती के बेटे-बेटियों को भारत माता की जय बोलने वालों को भारत की नागरिकता का रास्ता साफ हुआ।

सबका साथ-सबका विकास मंत्र को और मजबूत किया: मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि कल लोकसभा में सामान्य वर्ग के गरीबों को 10% आरक्षण बिल पास हुआ है। हमने ‘सबका साथ सबका विकास’ के मंत्र को और मजबूत करने का काम किया गया है।

कल रात एक ऐतिहासिक बिल पास कराया

महाराष्ट्र के सोलापुर में पीएम मोदी बोले, लोकसभा में कल रात एक ऐतिहासिक बिल पास कराया  और सवर्ण समाज के गरीबों को दस फीसदी का आरक्षण दिया है

सोलापुर में बिजली, सड़क और पानी की समस्या को सुलझाने के लिए प्रयास किये : PM मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि पिछली बार जब मैं सोलापुर आया था तो मैंने कहा था कि यहां की बिजली, सड़क और पानी की समस्या को सुलझाने के लिए प्रयास किये जायेंगे और आज मुझे खुशी है कि इस दिशा में अनेकों कार्य किए जा रहें है।

महाराष्ट्र के सोलापुर पहुंचे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र के सोलापुर पहुंच गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोलापुर में बुधवार को 3,168 करोड़ रूपये मूल्य की ढांचागत और आवासीय परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here