कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है……

0
48

चंदौली –  बीते तीन दिनों से हो रही बारिश के कारण जिले के चकिया स्थित लतीफ शाह डैम लबालब हो गया है। इस दौरान डैम में कुछ युवक अपनी जान की परवाह किए बगैर डांस व सेल्फी लेते हुए मस्ती करते नजर आए। जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। लेकिन जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो युवक भाग निकले।
बांध से ओवरफ्लो हो रहा पानी पिछले 72 घंटे से हो रही बारिश ने अब अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। बांध से पानी ओवरफ्लो हो रहा है, वहीं बरसाती नाले भी उफान पर हैं। एहतियात के तौर पर पुलिस लगातार इन इलाकों में गश्त कर रही है। इस बीच चकिया तहसील के लतीफ शाह इलाके में स्थित लतीफ शाह बांध पर एक अजब नजारा देखने को मिला। बांध से ओवरफ्लो होकर पानी तेज रफ्तार से जहां नीचे की तरफ गिर रहा है। वहीं पानी के बीच में युवक नहाते हुए डांस करते हुए और सेल्फी लेते देखे गए। अपनी जान की परवाह न करते हुए युवक मस्ती में ये भी भूल गए हैं कि
नाव के साथ मल्लाह की तैनाती –  मामले की सूचना मिलते ही लतीफ शाह बांध पर चकिया कोतवाली पुलिस पहुंची। पहले तो युवक समझाने से नहीं मान रहे थे, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो सभी युवक बांध से बाहर निकले। पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है। साथ ही बांधों पर एक मल्लाह भी नाव के तैनात कर दिया गया है, ताकि कोई अप्रिय घटना हो तो लोगों को बचाया जा सके।