चाकुओं से गोदकर की हत्या….

0
36

फरीदाबाद- मौत से पहले एक युवक ने गाड़ी में साथी के बर्थ डे पार्टी का जश्न मनाया, उसके दोस्त रातभर घुमाते भी रहे। इस दौरान करीब 42 सेकेंड की वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड भी किया। फिर विवाद होने पर साथियों ने ही चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या कर दी। खास बात ये है कि मृतक के दो साथी स्कूटी से उसके शव को लेकर अस्पताल भी गए। वहां स्ट्रैचर पर शव छोड़ कर फरार हो गए। अस्पताल में शव पड़े होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के मोबाइल से परिजनों से संपर्क किया और घटना की सूचना दी। परिजनों की शिकायत पर आदर्श नगर पुलिस ने एक नामजद समेत 3-4 अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
कपड़े की दुकान पर सेल्समैन था मृतक : जैन कॉलोनी बल्लभगढ़ निवासी कर्मवीर का बेटा विशाल(18) मेन मार्केट में एक कपड़े की दुकान पर सेल्समैन था। शुक्रवार की सुबह करीब नौ बजे वह दुकान के लिए घर से निकला था। लेकिन देररात तक वह घर नहीं लौटा। शनिवार सुबह उसका शव कल्पना चावला सिटी पार्क में मिला। पुलिस ने फोन कर विशाल की मौत की सूचना घरवालों को दी तो उनके पैरों से जमीन खिसक गई। मौके पर पहुंचने के बाद पता चला कि उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है।
सिटी पार्क में रखी थी पार्टी : पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मृतक के परिचित एक युवक का शुक्रवार को बर्थडे था। उसकी पार्टी मनाने के लिए सभी दोस्त सिटी पार्क में एकत्र हुए थे। बताया जाता है कि सभी ने वहां घंटों बैठकर पार्टी मनाई। फिर लोग एक कार में सवार होकर रातभर सड़कों पर घूमते रहे। क्योंकि मरने से पहले विशाल का एक वीडियो फेसबुक पर अपलोड हुआ है जिसमें वह कार में बैठकर मस्ती करता नजर आ रहा है। माना जा रहा है कि दोस्तों ने साजिश के तहत पहले उसे शराब पिलाई होगी फिर नशा होने पर उसे कार में बैठाकर पूरी रात सड़कों पर घुमाया और मौका मिलते ही चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।
पैसों को लेकर हुआ था विवाद : अंकित ने बताया का विशाल ने पड़ोस की दुकान पर काम करने वाले सेल्समैन अरमान से जनवरी में कुछ पैसे उधार लिए थे। इस बात को लेकर कुछ दिन पहले दोनों में विवाद भी हुआ था। उसने कहा कि अरमान ने पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी थी। पार्टी के बहाने लोगों ने उसके भाई की हत्या कर दी।
पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करा परिजनों को सौंप दिया और परिजनों की शिकायत पर आदर्शनगर थाना पुलिस ने अरमान समेत 3-4 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एसीपी जयवीर राठी का कहना है कि परिजनों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।