करन जौहर ने किया खुलासा…………

बॉलीवुड. करन जौहर क्लोज फ्रेंड काजोल के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि काजोल का क्रश अक्षय कुमार पर रह चुका है। करन के मुताबिक, “मैं काजोल से फिल्म हिना के प्रीमियर की पार्टी में दौरान मिला था। काजोल का अक्षय कुमार पर बहुत ज्यादा क्रश था और पूरे प्रीमियर में वह उन्हें ही देख रही थी। उस वक्त मैं काजोल को सपोर्ट में था। इसलिए हम दोनों पूरे इवेंट में अक्षय को खोज रहे थे। हमें अक्षय तो नहीं मिला, लेकिन हमारी दोस्ती हो गई। हम दोनों ही साउथ मुंबई में रहते थे और हमारी दोस्ती वहीं डेवलप हुई।” बता दें कि अक्षय और काजोल ने फिल्म ‘ये दिल्लगी’ में साथ काम किया है।

काजोल को याद नहीं रहता करन का बर्थडे

करन ने कपिल के शो में खुलासा किया कि काजोल को उनका बर्थडे याद नहीं रहता। वे कहते हैं, “हम लंबे समय से दोस्त हैं। लेकिन उसे कभी मेरा जन्मदिन याद नहीं रहता। या तो वह एक दिन पहले एडवांस में बर्थडे विश करती है या फिर एक दिन बाद।” इसके बाद करन ने काजोल की तारीफ करते हुए कहा कि वे रिश्तों को बखूबी मेंटेन करती हैं।

करन का ड्रेसिंग सेंस देख हंस पड़ी थीं काजोल

– काजोल ने शो में बताया कि जब उन्होंने करन को पहली बार देखा तो वे अपनी हंसी नहीं रोक पाई थीं। उन्होंने कहा, “डिस्कोथेक पर एक पार्टी थी। मिस्टर जौहर वहां थ्री पीस सूट में आए और उन्हें देखने के बाद मैं अपनी हंसी नहीं रोक सकीं, यह सोचकर कि ये किस तरह का इंसान है।” इसी इंसिडेंट पर अपनी बात रखते हुए करन ने कहा, “मैं सिर्फ 17 साल का था और मैंने सूट पहना, यह सोचकर कि फ़िल्मी पार्टी में लोग ऐसे ही कपड़े पहनते हैं। तनु आंटी (काजोल की मां तनुजा) ने मुझे डांस की सलाह दी। जब मैं डांस करने जा रहा था, तब काजोल मुझे देखकर आधे घंटे तक हंसती रही। मैं खुद को अपमानित महसूस कर रहा था और पार्टी छोड़कर चला गया था। क्योंकि अपनी लाइफ में मैंने कभी ऐसी बेइज्जती महसूस नहीं की थी।”

काजोल का नाम मर्सिडीज रखना चाहते थे उनके पापा

– काजोल की मानें तो उनके पापा शोमू मुखर्जी उनका नाम मर्सिडीज रखना चाहते थे। बकौल काजोल, “पापा सोचते थे कि जब एक इंसान अपनी कंपनी का नाम बेटी के नाम पर रख सकता है तो वे कंपनी के नाम पर अपनी बेटी का नाम क्यों नहीं रख सकते।”

करन ने अपने असली नाम का खुलासा किया

– करन ने खुलासा किया कि उनका असली नाम राहुल है। वे कहते हैं, “मेरी जन्म पत्री में मेरा नाम राहुल कुमार जौहर है, लेकिन पासपोर्ट पर करन। पेरेंट्स ने मुझे राहुल नाम दिया, लेकिन जन्म के 6 दिन बाद मां ने सपना देखा कि मेरा नाम करन होना चाहिए और उन्होंने नाम बदल दिया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *